समाचार

वंदे मातरम् सम्मान से सम्मानित होंगे आशुतोष… स्वास्थ्य पत्रकारिता व समाज सेवा में उनके योगदान के लिए दिया जा रहा है यह सम्मान ………

वंदे मातरम् सम्मान से सम्मानित होंगे आशुतोष
वंदे मातरम् सम्मान से सम्मानित होंगे आशुतोष

नई दिल्ली/ 24.01.2016

स्वस्थ भारत अभियान के संयोजक व युवा पत्रकार आशुतोष कुमार सिंह को वंदे मातरम् सम्मान से सम्मानित किया जायेगा. स्वास्थ्य पत्रकारिता व समाज सेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा चलाये गए स्वास्थ्य जागरूकता अभियान के लिए यह सम्मान वंदे मातरम् स्वाभिमान जागरण मंच उन्हें छपरा, बिहार में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर देगा. गौरतलब है की श्री आशुतोष पिछले 4 वर्षो से स्वस्थ भारत अभियान चला रहे हैं. इस अभियान के अंतर्गत कंट्रोल मेडिसिन मैक्सिमम रिटेल प्राइस , जेनरिक लाइए पइसा बचाइए, नो योर मेडिसिन जैसे कैम्पेन चलाकर आशुतोष ने देश में स्वास्थ्य चिंतन की एक नई धारा को जन्म दिया है. पेशे से पत्रकार आशुतोष ने स्वास्थ्य के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए देश का पहला हेल्थ पोर्टल स्वस्थ भारत डॉट इन की स्थापना की है और बतौर संपादक स्वास्थ्य पत्रकारिता को एक नई दिशा दे रहे हैं. स्वस्थ भारत अभियान के प्रवक्ता धीप्रज्ञ द्विवेदी ने बताया की इस सम्मान से अभियान के कार्यों को नैतिक बल मिलेगा. मूल रूप से सीवान के रहने वाले आशुतोष की पढाई लखनऊ, दिल्ली व पटना से हुई है. वही अपने पत्रकारीय कर्म हेतु वे दिल्ली, मुम्बई व लखनऊ में काम कर चुके हैं. वर्तमान में नई दिल्ली के मयूर विहार में रहकर वे स्वस्थ भारत अभियान को राष्ट्रीय फलक पर विस्तारित करने का काम कर रहे हैं. श्री आशुतोष को सम्मान दिए जाने की घोषणा के बाद सोसल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का ताँता लगा हुआ है.

स्वस्थ भारत अभियान के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ  क्लिक करें !!

 

यदि लेख/समाचार से आप सहमत है तो इसे जरूर साझा करें
swasthadmin
देश के लोगों में स्वास्थ्य चिंतन की धारा को प्रवाहित करना, हमारा प्रथम लक्ष्य है। प्रत्येक स्तर पर लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहना और रखना जरूरी है। इस दिशा में ही एक सार्थक प्रयास है स्वस्थ भारत डॉट इन। यह एक अभियान है, स्वस्थ रहने का, स्वस्थ रखने का। आप भी इस अभियान से जुड़िए। स्वस्थ रहिए स्वस्थ रखिए।
http://www.swahbharat.in

One thought on “वंदे मातरम् सम्मान से सम्मानित होंगे आशुतोष… स्वास्थ्य पत्रकारिता व समाज सेवा में उनके योगदान के लिए दिया जा रहा है यह सम्मान ………”

प्रातिक्रिया दे

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.