समाचार

एड्स की जानकारीः टोल फ्री न.1097 डायल करें!

SBA DESK

Toll-Free-Numbers-For-Small-Businessविश्व एड्स दिवस के मौके पर आज भारत के स्वास्थ्य मंत्री जे.पी.नड्डा ने राष्ट्रीय एड्स टोल फ्री नंबर का शुभारंभ की। अब आप जब चाहे 1097 डायल कर के मुफ्त में एड्स के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह नंबर 24 घंटे काम करने के साथ-2 क्षेत्रीय भाषाओं में भी उपलब्ध रहेगा। एड्स से लड़ने के लिए युवाओं को प्रेरित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उनका मंत्रालय 11 अन्य मंत्रालयों के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कर चुका है और पांच अन्य मंत्रलायों से चर्चा जारी है।

टोल फ्री नं. पर नहीं मिल पायी सूचना!

एड्स के बारे में जानकारी देने के लिए शुरू हुए टोल-फ्री न. 1097 पर स्वस्थ भारत अभियान जब हिन्दी में बात करना चाहा तो तीन बार प्रयास करने के बाद भी बात नहीं हो सका। अंग्रेजी भाषा चुनने के बाद एक बार फोन ऑपरेटर ने उठाया लेकिन वो संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया!

यदि लेख/समाचार से आप सहमत है तो इसे जरूर साझा करें
swasthadmin
देश के लोगों में स्वास्थ्य चिंतन की धारा को प्रवाहित करना, हमारा प्रथम लक्ष्य है। प्रत्येक स्तर पर लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहना और रखना जरूरी है। इस दिशा में ही एक सार्थक प्रयास है स्वस्थ भारत डॉट इन। यह एक अभियान है, स्वस्थ रहने का, स्वस्थ रखने का। आप भी इस अभियान से जुड़िए। स्वस्थ रहिए स्वस्थ रखिए।
http://www.swahbharat.in

प्रातिक्रिया दे

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.