समाचार

फार्मासिस्टों ने मनाया ब्लैक डे

मुरादाबाद:

सातवें वेतन आयोग की रिपोर्ट के विरोध में काला दिवस मनाते हुए जनपद मुरादाबाद के विभिन्न विभागों के हजारों कर्मचारियो ने केंद्र के कर्मचारियो के साथ रेलवे स्टेशन से जुलुस निकाल कर DRM पर आम सभा की। राज्य कर्मचारियो में वेतन आयोग की रिपोर्ट के विरूद्ध जबरदस्त आक्रोश दिखाई दिया और कहा अगर जरुरत पड़ी तो कर्मचारी सडको पर उतरकर इस रिपोर्ट का विरोध करेंगे। अगर हड़ताल पर भी जाने पड़े तो गुरेज नही करेंगे ।

सरकारी कर्मचारियों ने मनाया ब्लैक डे
सरकारी कर्मचारियों ने मनाया ब्लैक डे

सभा में मुख्य रूप से संदीप बडोला अध्यक्ष राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद् मुरादाबाद,एम् पी चौबे ,ऐ के खन्ना ,महेंद्र सिंह,लक्ष्मण सिंह भंडारी,हेमन्त चौधरी,विपिन रस्तोगी ,चंद्रशेखर शर्मा,मनोज तिवारी,शालनी भटनागर,मो0 आशिफ,शरद कपूर,गजपाल रावत,वृन्दावन दोहरे,सतबीर सिंह,अमरीश शर्मा,रामपाल सिंह,जेड ए नकवी,मंजू बाला,लीला सुग्डा ,शिशुपाल सिंह,जयपाल सिंहआदि ने अपने विचार रखे ।

 

यदि लेख/समाचार से आप सहमत है तो इसे जरूर साझा करें
Vinay Kumar Bharti
विनय कुमार भारती देश के जाने में आरटीआई एक्टिविस्ट हैं. फार्मा सेक्टर में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ स्वस्थ भारत अभियान के साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं। फार्मासिस्टों के अधिकार की लड़ाई को आगे बढ़ाने हेतु इन दिनों वे दिल्ली में प्रवास कर रहे हैं। संपर्कःvinayk@zindagizindabad.com

प्रातिक्रिया दे

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.