फार्मा सेक्टर समाचार

फार्मासिस्टों का भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी, हरकत में आया मुख्यमंत्री कार्यालय

tisra din

नई  दिल्ली/लखनऊ

लखनऊ के लक्ष्मण मेला मैदान में यूपी के फार्मासिस्टों का भूख हड़ताल लगातार तीसरे दिन भी जारी है। उनकी मांग है कि जब तक मुख्यमंत्री आकर उनसे बात नहीं करते वे हड़ताल जारी रखेंगे। इस बावत फार्मासिस्ट फाउंडेशन के अमीत श्रीवास्तव ने कहा कि अब फार्मासिस्ट जाग गए हैं। देश की आम जनता के स्वास्थ्य के साथ हो रहे खिलवाड़ को हम सहन नहीं कर सकते हैं। वहीं जाने-माने फार्मा एक्टिविस्ट विनय कुमार भारती ने कहा कि अब समय आ गया है कि सभी फार्मासिस्ट एकजूट होकर मुद्दे की ल़ड़ाई लड़ें।

उधर मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी धरना स्थल पर पहुंचकर धऱनाकर्मियों से बातचीत कर रहे हैं। फार्मासिस्टों का ज्ञापन  राज्यपाल व मुख्यमंत्री तक पहुंचा दिया गया है।

वहीं इस बावत स्वस्थ भारत अभियान की ओर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एक पत्र लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि वे फार्मासिस्टों की मांग जल्द से जल्द सुनें।

 

यदि लेख/समाचार से आप सहमत है तो इसे जरूर साझा करें
आशुतोष कुमार सिंह
आशुतोष कुमार सिंह भारत को स्वस्थ देखने का सपना संजोए हुए हैं। स्वास्थ्य संबंधी विषयों पर पत्र-पत्रिकाओं में अनेक आलेख लिखने के अलावा वह कंट्रोल एमएमआरपी (मेडिसिन मैक्सिमम रिटेल प्राइस) तथा 'जेनरिक लाइये, पैसा बचाइये' जैसे अभियानों के माध्यम से दवा कीमतों व स्वास्थय सुविधाओं पर जन जागरूकता के लिए काम करते रहे हैं। संपर्क-forhealthyindia@gmail.com, 9891228151
http://www.swasthbharat.in

One thought on “फार्मासिस्टों का भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी, हरकत में आया मुख्यमंत्री कार्यालय”

प्रातिक्रिया दे

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.