समाचार

बिनोद कुमार को मिला 2015 फेलोशिप अवार्ड

ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ़ इंडिया से अवार्ड लेते बिनोद कुमार
ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ़ इंडिया से अवार्ड लेते बिनोद कुमार

दिल्ली: 31.11.2015

जबतक देश भर में ड्रग लाइसेंस प्रक्रिया को ऑनलाइन नहीं किया जाएगा तबतक फार्मा जगत की मुश्किलों को ख़त्म नहीं किया जा सकता है । बिनोद कुमार एयर फ़ोर्स ऑडिटोरियम में आईपीजीए द्वारा आयोजित 30 वें राष्ट्रीय सम्मलेन में बोल रहे थे। सभा को सम्बोधित करते हुवे बिनोद कुमार ने ड्रग लाइसेंस से कम्पीटेंट पर्सन की जगह रजिस्टर्ड फार्मासिस्ट करने के साथ साथ, फार्मेसी रिकॉर्ड और ड्रग लाइसेंस ऑनलाइन करने की मांग दुहराई। बतातें चलें की बिनोद कुमार हमेशा से ही फार्मासिस्ट हितों की बात बड़े मंच पर उठाते रहे है।

IPGA सम्मलेन में बिहार ब्रांच का परचम 

कार्यक्रम के दौरान अतुल कुमार नासा ने इंडियन फार्मासिस्ट ग्रेजुएट एसोसिएशन बिहार ब्रांच को सर्वश्रेष्ठ शाखा के पुरस्कार से नवाज़ा। अतुल कुमार नासा ने उपस्थित लोगों को बिहार शाखा की उपलब्धियों के बारे में बताते हुवे कहा की बिहार के सदस्यों की सक्रियता व उनके कार्यों की वजह से संगठन का नाम ऊँचा रहा है अतुल नासा ने संघटन के वाइस प्रेसिडेंट श्रीपति सिंह व उनकी टीम को उनके कार्यों के लिए आभार जताया ।

बिनोद कुमार को 2015 फ़ेलोशिप अवार्ड

इंडियन फार्मेसी ग्रेजुएट एसोसिएशन के 30 वें राष्ट्रीय सम्मलेन में ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ़ इंडिया ने बिनोद कुमार को फेलोशिप अवार्ड से सम्मानित किया।

binod 2
सम्मलेन को सम्बोधित करते बिनोद कुमार

मौके पर उपस्थित  डॉ.जी एन सिंह (ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ़ इंडिया), अतुल कुमार नासा (National President, IPGA), अरुण गर्ग (महासचिव, IPGA),  डॉ.बी.सुरेश (चेयरमैन, फार्मेसी कौंसिल ऑफ़ इंडिया), श्रीपति सिंह, वाईस प्रेसिडेंट समेत कई बरिष्ठ अधिकारी व बड़ी संख्या में फार्मासिस्ट मौजूद थे ।

स्वास्थ्य जगत से जुडी खबरों के लिए स्वस्थ भारत अभियान के पेज को लाइक कर दें !

 

 

यदि लेख/समाचार से आप सहमत है तो इसे जरूर साझा करें
Vinay Kumar Bharti
विनय कुमार भारती देश के जाने में आरटीआई एक्टिविस्ट हैं. फार्मा सेक्टर में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ स्वस्थ भारत अभियान के साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं। फार्मासिस्टों के अधिकार की लड़ाई को आगे बढ़ाने हेतु इन दिनों वे दिल्ली में प्रवास कर रहे हैं। संपर्कःvinayk@zindagizindabad.com

प्रातिक्रिया दे

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.