समाचार स्वस्थ भारत अभियान

सर्वेश्वर सम्भालेंगे स्वस्थ भारत अभियान राजस्थान की कमान

  • स्वस्थ भारत अभियान के राजस्थान प्रदेश संयोजक मनोनित हुए फार्मा एक्टिविस्ट सर्वेश्वर शर्मा

नई दिल्ली/10.12.15

सर्वेश्वर शर्मा, प्रदेश संयोजक, स्वस्थ भारत अभियान, राजस्थान
सर्वेश्वर शर्मा, प्रदेश संयोजक, स्वस्थ भारत अभियान, राजस्थान

राजस्थान के जाने-माने फार्मा एक्टिविस्ट सर्वेश्वर शर्मा को स्वस्थ भारत ट्रस्ट ने स्वस्थ भारत अभियान का राजस्थान प्रदेश संयोजक मनोनित किया है। नई दिल्ली में आयोजित स्वस्थ भारत ट्रस्ट की बैठक में यह फैसला लिया गया। जयपुर में जन्में सर्वेश्वर शर्मा राजस्थान में फार्मासिस्ट जागृति संस्थान, राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष हैं। श्री शर्मा को राजस्थान प्रदेश संयोजक मनोनित करने पर अपनी प्रतिक्रिया जारी करते हुए फार्मा एक्टिविस्ट विनय कुमार भारती ने कहा कि सर्वेश्वर शर्मा फार्मा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। उनका स्वस्थ भारत अभियान के साथ जुड़ना इस अभियान को मजबूति प्रदान करेगा। अभियान के राष्ट्रीय संयोजक आशुतोष कुमार सिंह ने शुभकामना प्रेषित करते हुए कहा कि पिछले तीन वर्षों में स्वस्थ भारत अभियान ने देश की जनता को स्वास्थ्य के प्रति जितना जागरूक किया है वह पर्याप्त नहीं है। इस अभियान को गांव-गांव ले जाने के लिए जरूरी है कि सांगठनिक स्तर पर अभियान का विस्तार हो। इसी कड़ी में राजस्थान की जिम्मेदारी तेज-तर्रार समाजसेवी सर्वेश्वर शर्मा को दी गयी है। ट्रस्ट के सभी प्रतिनिधियों उनको बधाई दी है।

स्वस्थ भारत अभियान के साथ जुड़ने पर खुशी जाहिर करते हुए सर्वेश्वर शर्मा ने कहा कि देश के स्वास्थय को बेहतर बनाने की दिशा में इस अभियान के साथ कदम से कदम मिलाकर कार्य करेंगे। सर्वेश्वर शर्मा को मिले इस दायित्व पर देश भर के फार्मा संगठनों व एक्टिविस्टों ने बधाई प्रेषित की है।

 

स्वास्थ्य संबंधी खबरों से अपडेट रहने के लिए स्वस्थ भारत अभियान के पेज को लाइक करें।

यदि लेख/समाचार से आप सहमत है तो इसे जरूर साझा करें
swasthadmin
देश के लोगों में स्वास्थ्य चिंतन की धारा को प्रवाहित करना, हमारा प्रथम लक्ष्य है। प्रत्येक स्तर पर लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहना और रखना जरूरी है। इस दिशा में ही एक सार्थक प्रयास है स्वस्थ भारत डॉट इन। यह एक अभियान है, स्वस्थ रहने का, स्वस्थ रखने का। आप भी इस अभियान से जुड़िए। स्वस्थ रहिए स्वस्थ रखिए।
http://www.swahbharat.in

प्रातिक्रिया दे

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.